लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने कोरोनोवायरस का परीक्षण किया। जिसके बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुलायम के बेटे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार देर शाम एक ट्वीट में कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर है।

कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अखलेश ने कहा "हम वरिष्ठ डॉक्टरों के लगातार संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।" इससे पहले, सपा नेता ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने ट्वीट में पुष्टि की कि यह कोरोना से संक्रमित था, उन्होंने कहा, "समाजवादी पार्टी के संस्थापक आदरणीय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव की कोरोना परीक्षण रिपोर्ट के बाद चिकित्सकों की निगरानी जारी है। सकारात्मक है।" वर्तमान में, उनके पास कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। ''

आपको बता दें कि 80 साल के हो चुके मुलायम सिंह को भी पेट में दर्द की शिकायत है। उन्हें हाल के दिनों में कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस साल मई में उनकी तबीयत खराब हो गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

माननीय नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है। आज कोरोना पॉज़िटिव होने पर गुड़गांव के मेदांता में उन्हें स्वास्थ्य-लाभ के लिए भर्ती कराया गया था।

हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।

- अखिलेश यादव (@yadavakhilesh) 14 अक्टूबर, 2020

Related News