भारतीय राजनीति से जुड़ी सटीक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक प्रतिष्ठित निजी चैनल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर सियासी प्रहार किए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को ना ही जनता की पीड़ा दिखाई देती है और ना ही कोई गुहार सुनाई देती है। वह सिर्फ भाषणों में अपनी बात कहना जानते हैं। मोदी जी कि आंख नहीं चलती और ना ही कान चलते हैं, बस उनका मुंह चलता है। लेकिन देश चलाने और मुंह चलाने में बड़ा अंतर है।

मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यह भी कहा कि पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए जरूर आएंगे, लेकिन उनको जनता अब पूरी तरह से समझ चुकी है। जनता साढ़े चार साल में सब कुछ देख चुकी है। रुपये के मुद्दे, रोजगार के मुद्दे तथा पेट्रोल-डीजल के भाव को लेकर पीएम मोदी को देश की जनता को जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की आलोचना कर देने से वह दबने वाले नहीं हैं।

कमलनाथ ने कहा कि एमपी की जनता भोली जरूर है, लेकिन बहुत समझदार है। उन्होंने कहा कि अब साधु-संतों को भी लग रहा है कि शिवराज की सरकार में वह ठगे गए। कमलनाथ ने कहा कि वह हमसे हिसाब मांगते हैं और राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं। जबकि आजादी की लड़ाई में इनकी कोई भागीदारी नहीं है। तब हम अंग्रेजों से लड़े थे, अब चोरों से लड़ेंगे।

Related News