रायपुर : छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है। सीएम भूपेश भाई-बहन की सेवा में लगे हुए हैं। एक परिवार की सेवा से छत्तीसगढ़ का विकास ठप है। नड्डा ने कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत जोड़ी बनाने से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाएं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। नड्डा ने कहा कि हमारी लड़ाई परिवारवाद के खिलाफ है. कांग्रेस भाई-बहन की पार्टी बन गई है। कांग्रेस को घर बैठना चाहिए। छत्तीसगढ़ राज्य पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की देन है।

जेपी नड्डा ने रायपुर के साइंस कॉलेज में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि एक तरफ छत्तीसगढ़ में भ्रष्ट कांग्रेस की सरकार सिर्फ और सिर्फ लोगों को लूट रही है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा की सरकार थी जो छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा कर रही थी. और रात। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राज्य में विकास ठप हो गया है। कुछ भी ठीक से काम नहीं कर रहा है। राज्य सरकार कर्ज में है। पूरे प्रदेश में बालू माफिया का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. कोयला माफिया सक्रिय है। हर कोयला ट्रक पर उनका कमीशन होता है। भूपेश बघेल सरकार जनता को लूटने में ही लगी है। उनका राज्य के विकास से कोई लेना-देना नहीं है।


कांग्रेस के लोग भाई के साथ भाई से लड़ते हैं। क्षेत्रों से संघर्ष क्षेत्र। जाति के नाम पर वोट मांगना समाज को भ्रमित करता है। भ्रष्टाचार के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की संस्कृति है कि अगर किसी को लोगों के सामने जाना है तो उसे अपना रिपोर्ट कार्ड लेना होगा. लोगों को बताना होगा कि उसने क्या किया है। मोदी ने हजारों करोड़ रुपये से स्मार्ट सिटी बनाने का काम किया है. डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की तस्वीर बदलने का काम किया गया है। जेपी नड्डा ने राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाया। कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related News