लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कारण पराजित हुई बसपा को एक और झटका लगने वाला है। 5 बागी विधायकों के साथ जिन्होंने बसपा के राज्यसभा उम्मीदवार रामजी गौतम के प्रस्तावकों के रूप में अपना नाम वापस ले लिया, एक अन्य विधायक सुषमा पटेल अखिलेश यादव से मिलने के लिए सपा कार्यालय पहुंची हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी की मुलाकात एक बंद कमरे में हुई थी। अब ऐसी खबरें हैं कि बसपा के सभी पांच विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

बसपा की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसी खबरें हैं कि बसपा उम्मीदवार रामजी गौतम अपना नाम वापस ले सकते हैं। बागी विधायक असलम चौधरी, असलम राइनी, मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद और गोविंद जाटव शामिल हैं। इन सभी ने मंगलवार को अखिलेश यादव से मुलाकात की।

बसपा विधायक असलम चौधरी की पत्नी कल समाजवादी पार्टी में शामिल हुई थीं। वर्तमान में, इस आयोजन को सपा प्रमुख अखिलेश यादव का पहला मास्टरस्ट्रोक कहा जा रहा है। ऐसी खबरें हैं कि सभी पांच बागी विधायक समाजवादी पार्टी से टिकट चाहते हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि एक या दो और विधायक सपा में शामिल हो सकते हैं।

Related News