इस स्टोरी में आज हम आपको भाजपा के उन चर्चित नारों की दोबारा याद दिलाने जा रहे हैं, जो लोकसभा चुनाव-2014 में जनता की जुबान पर रहते थे। इन्हीं नारों की बदौलत नरेंद्र मोदी की आशातीत सफलता नसीब हो सकी थी। ये नारे हैं- नहीं सहेंगे भ्रष्टाचार, अबकी बार मोदी सरकार। सुशासन संकल्प भाजपा विकल्प। बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। हर-हर मोदी-घर-घर मोदी। पूर्ण बहुमत संपूर्ण विकास, भाजपा पर है विश्वास

नरेंद्र मोदी सरकार अब अपने कार्यकाल भी पूरा करने जा रही है। लोकसभा चुनाव-2019 सिर पर है। ऐसे में जाहिर है मिशन-2019 के तहत बीजेपी को नए नारों की जरूरत पड़ेगी। फिलहाल बीजेपी ने एक नया नारा दिया है- साफ नीयत, सही विकास।

दरदअसल यह नारा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिया है। जबसे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तबसे हर साल मीडियाकर्मियों राजधानी दिल्ली के अशोका होटल में बुलाया जाता है। अलग-अलम मीडिया समूहों के साथ बैठकर अमित शाह उनसे बीजेपी और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाना कभी नहीं भूलते हैं।

अब जबकि अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए साफ नियत, सही विकास का नारा दिया है। इस पर जनता कितना भरोसा दिखाएगी यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल एक बात तो तय है कि अलग-अलग सियासी गोटियां बिछाकर भाजपा लोकसभा चुनाव-2019 किसी भी कीमत पर जीतने की कोशिश में जुट गई है।

Related News