देहरादून: उत्तराखंड की भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा है कि पीएम के नेतृत्व में भारत कई दशक पीछे चला गया है। उन्होंने उन नेताओं पर भी कटाक्ष किया, जिन्होंने दलित राजनीति के आधार पर स्वयं को निर्धारित किया है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में भाजपा के कार्यों का बदला लिया जाएगा।

खटीमा से लौटकर, भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण, मुरादाबाद रोड पर पार्टी नेता समर खान के शोरूम में कुछ समय के लिए रुके थे। रावण ने कहा कि COVID-19 महामारी में भी, भाजपा सरकार ने धार्मिक आधार पर लोगों के साथ भेदभाव किया है।

भाजपा हमेशा धर्म की राजनीति करती है, लेकिन लोग अब इसके असली चेहरे से परिचित हो रहे हैं। आजाद समाज पार्टी को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, बिहार और मध्य प्रदेश में अपार समर्थन मिल रहा है।

पार्टी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, स्वास्थ्य, शिक्षा, प्रवास, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर लोगों के बीच जा रही है। 2022 के विधानसभा चुनावों में आजाद समाज पार्टी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव में उनकी दिलचस्पी को दबाने के लिए जो काम किया है, उसका बदला वह लेंगे। भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अजय गौतम भी थे। इसके साथ ही चीफ रावण ने अपनी बात रखी।

Related News