भारतीय राजनीति से जुड़ी सटीक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको बता दें कि राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की ओर से पटना सिविल कोर्ट में पत्नी से तलाक लेने की अर्जी लगाने के बाद से ही यह खबर मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई है।

इसी बीच लालू यादव के दामाद व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने भी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को उन्होंने बयान दिया कि तेजप्रताप यादव का पत्नी से जो भी मनमुटाव है, उसे मीडिया जबरदस्ती हवा दे रही है। चिरंजीव राव ने कहा कि तेजप्रताप मध्यप्रदेश में दो दिन बीताने के बाद सीधे बिहार अपने ससुराल जाएंगे तथा वहां परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि चिरंजीव राव हरियाणा के पूर्व वित्तमंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के पुत्र हैं। चिरंजीव की शादी लालू यादव की बेटी अनुष्का यादव से हुई है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने कहा कि तेजप्रताप यादव धार्मिक प्रवृत्ति के हैं और वह इन दिनों धार्मिक यात्रा पर निकले हुए हैं, जिसे मीडिया में बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी तेजप्रताप से बात हो चुकी है, बुरे दिन शीघ्र ही बीत जाएंगे।

चिरंजीव राव ने यह भी कहा कि तेज प्रताप की शादी को महज 6 महीने हुए हैं। इतने कम समय में पति-पत्नी एक दूसरे को समझ नहीं पाते हैं। पूरा परिवार इस मसले को सुलझाने में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि तेजप्रताप मान जाएंगे और सब कुछ पहले ही तरह ठीक हो जाएगा।

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से पहली मुलाकात से लेकर अब तक जितनी तस्वीरें अपने फेसबुक एकाउंट पर डाली थी, सबको डिलीट कर दिया है। जैसे वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या को जानते भी नहीं हैं।

Related News