चेन्नई: अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने कहा है कि उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) जनता से चंदा मांगेगी। अभिनेता से नेता बने एक बयान में, उन्होंने दावा किया कि वह लोगों को अपना जीवन बदलने में मदद करने के लिए दान की तलाश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह केवल लोगों की भलाई के लिए पैसे का पीछा नहीं कर रहे थे, बल्कि अगली पीढ़ी के लिए एक अच्छे भविष्य का आश्वासन भी दे रहे थे।

कमल हासन कहते हैं, राजनीति को ईमानदार रखने के लिए जनता से चंदा चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल को अपना कर-पश्चात लाभ दान करना राजनीति में "भ्रष्ट कृन्तकों" का सामना करने के लिए पर्याप्त नहीं था। फिल्म उद्योग में कई लोग उन्हें एक नबी के रूप में संदर्भित करते थे, लेकिन उन्होंने कहा कि वह भविष्यवाणियों में विश्वास नहीं करते हैं और इसके बजाय दृढ़ विश्वास और कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं।



एमएनएम ने पहले ही अधिकांश निगमों और नगर पालिकाओं में उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है, और नगरपालिका चुनावों में कुछ सीटें जीतने की उम्मीद है, लेकिन उसने अभी तक नगर पंचायत सीटों के लिए उम्मीदवारों को पंजीकृत नहीं किया है।

कमल हासन के चंदे की मांग करने के निर्णय को शुरू में आम जनता और उनकी अपनी पार्टी के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा था, लेकिन सेलिब्रिटी अब राजनीतिक दल की गतिविधियों को जारी रखने के लिए आम जनता से धन की याचना कर रहे हैं।

Related News