सरकार का बड़ा ऐलान इन दो जिलों में 30 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन


कोरोना संकट के निपटने के लिए पूरा देश बस इसी तैयारी में है कि कैसे कोरोना से मुक्ति मिले , बात करे योगी सरकार की तो कोरोना से मुक्ति पाने के लिए वो दिन रात एक किए हुए है । वायरस को हराने की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री रोजाना सुबह टीम 11 से मीटिंग करते हैं और मंत्रियों व अन्य अधिकारियों के सलाह-मशविरा करते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उम्मीद है कि जून में कोरोना संकट को काफी हद तक नियंत्रित कर लिया जाएगा।

एक हिंदी अखबार के मुताबिक, 'कोरोना संक्रमण काल सजगता से सफलता' विषय पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि कोरोना संकट को जून में काफी हद तक नियंत्रित कर लेंगे। वैसे आपको बता दे अभी जिस तरह से दिन पर दिन सोनोरा के मामले सामने आ रहे है, उससे पूरा देश परेशान है।

कोरोना संकट के बीच यूपी में चुनाव की तैयारी, अभी से पार्टियां बना रही है रणनीति

यूपी सरकार प्रवासी कामगारों की सुरक्षा और रोजगार के लिए पूरी तरह से चिंतित है। अब तक जहां लाखों प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाया जा सका है वहीं, उनके हितों की रक्षा के लिए माइग्रेशन कमीशन का भी गठन किया जा रहा है। कामगारों को रोजगार के लिए भटकना न पड़े इसके लिए कामगार/श्रमिक (सेवायोजन एवं रोजगार) कल्याण आयोग युद्धस्तर पर तैयारियों में जुटा है।

Related News