लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरधना विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। संगीत सोम ने मंच से सार्वजनिक रूप से धमकी दी है। इससे पहले भी संगीत सोम कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उनका यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। संगीत सोम ने कहा है कि मैं अकेले 100 विधायकों के बराबर हूं। इलाज में देर नहीं लगेगी। दरअसल पूर्व विधायक संगीत सोम ने सरधना कस्बे में कुछ लोगों पर व्यवस्था बिगाड़ने की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

वायरल वीडियो स्वतंत्रता दिवस का बताया जा रहा है। सरधना में स्वतंत्रता दिवस समारोह में पूर्व विधायक संगीत सोम पहुंचे थे। मंच से उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि 10 साल बाद कुछ लोग फिर से सक्रिय हो गए हैं और गुंडागर्दी करने की कोशिश करने लगे हैं। उन्होंने कहा, "मैं समझाना चाहता हूं कि मैं कहीं नहीं गया हूं, मैं शहर में ही हूं। अगर किसी ने व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश की, तो आप जानते हैं कि शहर में संगीत सोम है। मुझे गुंडों का इलाज करने में देर नहीं लगेगी। कस्बे में व्यवस्था खराब करने की सोची भी तो मैं उनका इलाज करूंगा.'' उन्होंने यह भी कहा कि मेरी ताकत कम नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि मैं अकेला 100 विधायकों के बराबर हूं। सोम ने लोगों को समझाया कि आपस में झगड़ा, झगडा और लड़ाई न करें, प्यार से जिएं। सरधना ने वहां मौजूद पुलिस थाने से कहा कि अगर कोई व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश करता है तो लाठी मारकर नहर के पार छोड़ दें। उन्होंने आगे कहा कि यह हमारा अपना सिस्टम है और लोगों को इसे बनाए रखना चाहिए। शांति बनाए रखें और भाईचारे से काम लें।

Related News