नई दिल्ली: यह वादा हैदराबाद के लोगों के लिए बहुत बड़ा साबित हो सकता है, जिसे अमित शाह बीजेपी ने बनाया था। इस वादे को लागू करने से न केवल भारतीय संस्कृति को जीवन मिलेगा, बल्कि देश में पनप रहे विदेशी आक्रमणकारियों की दुर्भावनापूर्ण संस्कृति पर भी अंकुश लगेगा। इस एक वादे के साथ, अमित शाह अब भाजपा के समर्थन में हैदराबाद में वोटों के ध्रुवीकरण की उम्मीद कर सकते हैं।

हैदराबाद में अपने चुनाव अभियान के दौरान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हैदराबाद की निज़ाम संस्कृति को समाप्त करने के लिए भी कहा। शाह ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी 1 दिसंबर को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव जीतती है, तो यह हैदराबाद को एक अंतरराष्ट्रीय आईटी हब बना देगा और साथ ही साथ अपनी जड़ों से बढ़ती "निज़ाम संस्कृति" को साफ कर देगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने विश्वास व्यक्त किया कि हैदराबाद के लोग उनकी पार्टी का समर्थन करेंगे और चुनाव के बाद, भाजपा उम्मीदवार मेयर की स्थिति में होंगे। यही नहीं, शाह ने यहां तक ​​कहा कि भाजपा अगले विधानसभा चुनाव के बाद तेलंगाना में सरकार बनाने जा रही है। अमित शाह यहां जीएचएमसी चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

Related News