मुंबई में मौत से निर्भया की जंग आखिरकार नाकाम हो गई है. साकीनाका इलाके में एक 32 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दिल दहला देने वाली घटना साकीनाका के खैरानी रोड इलाके की है. रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता के गुप्तांग में लोहे का भाला डालकर जघन्य और अमानवीय कृत्य किया था. पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस घटना के बाद से राज्य के साथ-साथ पूरे देश में गुस्सा जताया जा रहा है. पीड़िता की मौत के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि मामले को फास्ट ट्रैक पर लिया जाएगा और पीड़िता को न्याय मिलेगा.

साकीनाका रेप केस: जो हुआ वो सुन्न कर देने वाला है, इन दोषियों को फांसी पर लटका दो: देवेंद्र फडणवीस

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि साकीनाका इलाके में एक महिला के साथ बलात्कार किया गया और बाद में उसे प्रताड़ित किया गया। इस मामले में उसकी मौत मानवता के लिए शर्म की बात है और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। मैंने इस संबंध में राज्य के गृह मंत्री से भी बात की है। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच में तेजी लाने के भी निर्देश दिए हैं.

साकीनाका रेप केस: 'यह हमारी हार है और यही मुझे दुखी करती है'; चित्रा वाघ की भावनात्मक प्रतिक्रिया

उन्होंने घटना की पूरी जानकारी ली है और पुलिस आयुक्त से भी बात की है. घटना निंदनीय है। अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मामले को फास्ट ट्रैक पर लिया जाएगा और पीड़िता को न्याय मिलेगा।

Related News