नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न से सम्मानित प्रणव मुखर्जी ने कोरोना वायरस का परीक्षण किया। सोमवार को ट्वीट करते हुए प्रणब मुखर्जी ने खुद इस संबंध में जानकारी दी है। जब से यह खबर आई है, देश के कई वरिष्ठ नेता प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट कर पूर्व राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा कि 'ध्यान रखना सर, हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।' महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि 'जल्दी ठीक हो जाओ सर।' छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर पूर्व राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी ट्वीट किया है, time मैं प्रणब मुखर्जी दा के साथ पोना पॉजिटिव होने को लेकर चिंतित हूं। मेरी प्रार्थनाएं संकट के समय उनके और उनके परिवार के साथ हैं।

आपको बता दें कि सोमवार दोपहर को प्रणब मुखर्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि इस बार अस्पताल में एक अलग यात्रा के लिए, मैंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

Related News