मुंबई: बीजेपी नेता और पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार और उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इन सभी का इलाज चंद्रपुर जिले में चल रहा है। सुधीर मुनगंटीवार ने उनके संपर्क में आने वाले श्रमिकों से भी कोरोना परीक्षण करने का आग्रह किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को सुधीर मुनगंटीवार की तबीयत बिगड़ गई। यही कारण है कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना के लिए प्रदर्शित किया गया था। रविवार को, सुधीर मुनगंटीवार और उनके परिवार के सदस्यों की कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट सकारात्मक रही है। इन सभी का इलाज चल रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र के राज्य मंत्री चपचू कडू, ग्राम विकास मंत्री हसन मुसरीफ, ऊर्जा मंत्री नित्री राउत को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इन सभी का इलाज चल रहा है। इसी तरह, मंत्रालय के 18 कर्मचारियों को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

राज्य में कोरोना संक्रमित की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसीलिए राज्य सरकार ने मुंबई और पुणे में कर्फ्यू लगा दिया है। राज्य सरकार की ओर से, राज्य में हर घर में कोरोना संक्रमित को कवर करने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है ताकि कोरोना को रोका जा सके।

Related News