नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में पिछले तीन दिनों से राजधानी दिल्ली में जमकर हिंसा हो रही है, जगह जगह पर विद्रोहियों द्वारा गाड़ियों में आग और पत्थर बाजी की जा रही है। इस दौरान एक जिहादी ने कई राउंड फायरिंग भी की। बाद में इस जिहादी की पहचान मोहम्मद शाहरुख़ के रूप में हुई। लेकिन सच क्या है अब तक पता नहीं चल पाया है।

दिल्ली पुलिस ने शाहरुख़ को गिरफ्तार कर लिया है। और अपने हिसाब से कार्यवाही कर रही है, लेकिन जिहादी मोहम्मद शाहरुख़ को बचाने के लिए पूरा वामपंथी मीडिया गिरोह मैदान में आ गया है। जिसमें एनडीटीवी के ऐंकर रवीश कुमार प्रमुख रूप से हैं।

एनडीटीवी के ऐंकर रवीश कुमार का कहना है की, फायरिंग करने वाले जिस युवक को दिल्ली पुलिस शाहरुख़ बता रही है, दरअसल उसका नाम अनुराग मिश्रा है। अपनी बात को मजबूती देने के लिए रवीश कुमार ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। रवीश का कहना है की जब सोशल मीडिया बता रही है की गोली चलाने वाले लड़के का नाम अनुराग मिश्रा है तो मैं उसे शाहरुख़ कैसे कहूं।

रवीश कुमार के इस प्रपंच के बाद निर्दोष हिन्दू युवक अनुराग मिश्रा सामने आये और उन्होंने कहा की, दंगाई शाहरुख़ के नाम पर मेरी फोटो वायरल की जा रही है, जोकि बिल्कुल गलत है। मिश्रा ने कहा, जो-जो मेरी फोटो को शेयर कर रहे हैं। उनके खिलाफ मुकदमा करूंगा।

Related News