इंटरनेट डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों सभी पार्टी जोर आजमाइश पर लगी है तो कई बॉलीवुड के स्टार और क्रिकेटर भी राजनीति के मैदान पर उतरने लगे है जिससे इस बार का ये चुनावी संग्राम कड़ा होते नजर आ रहा है खबरों की माने तो टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की बहन और पिता ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। वैसे आपकों बतादें की इससे पहले जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई है। खबरों के अनुसार देखा जाए तो जडेजा की पत्नी रीवाबा की वजह से जडेजा परिवार में विभाजन की रेखा भी खिंच चुकी है। क्योंकि एक तरफ पत्नी भाजपा में, तो वहीं बहन और पिता ने कांग्रेस को ज्वाइन कर ली है

जानकारी अनुसार रविवार को जामनगर संसदीय क्षेत्र में प्रचार के लिए आयोजित की गई बैठक के लिए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल कालावड आए हुए थे। इस दौरान सभा में रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा और बहन नयनाबा जडेजा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। ऐसे में एक ही परिवार में भाजपा और कांग्रेस में होने की वजह से रविंद्र जडेजा पत्नी को समर्थन देंगे या अपने पिता.बहन को इस बात ने भी जबरदस्त तूल पकड़ लिया है। गौरतबल है की रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा ने हाल ही में भाजपा का दामन थामा था। उस दौरान जडेजा की पत्नी रीवाबा ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा भी की थी। खबरों की माने तो उन्हे जामनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भी माना जा रहा था। लेकिन भाजपा ने जामनगर की वर्तमान सांसद विक्रम माडम को उम्मीदवार चुना है।


वैसे आपकों बतादें की रविंद्र जडेजा के क्रिकेट कॅरियर को सफल बनाने के लिए पिता और बहन ने मेहनत भी की थी। मां के देहांत के बाद नयनाबा ने पारिवारिक जिम्मेदारी को बखूबी पूरा किया। भाई का करियर बनाने के लिए बहन ने उनका हर मौके पर साथ दिया। इस मेहनत को सार्वजनिक तौर पर रविन्द्र जडेजा भी स्वीकार कर चुके हैं।

Related News