उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना सकारात्मक हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद सीएम ने ट्वीट करके दी है। बता दें कि इससे पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट में कहा, “प्रारंभिक लक्षणों पर, मैंने कोविद की जांच की और मेरी रिपोर्ट सकारात्मक आई। मैं स्वयं अलगाव में हूं और डॉक्टर की सलाह के बाद। सारे काम वस्तुतः संपादित करना।

Cm Yogi Adityanath Tested Covid Positive - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए  कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट | Patrika News

' सपा अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी कोरोना का अनुबंध किया है। अखिलेश ने खुद बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, “मैंने अभी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और इलाज घर पर शुरू हो गया है। ’उन्होंने एक ही ट्वीट में कहा, come पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे सबसे विनम्र अनुरोध है कि वे भी जांच करवाएं।

उन सभी से अनुरोध है कि वे कुछ दिन अलगाव में रहें। ' अखिलेश ने हाल ही में हरिद्वार का दौरा किया था, जहां उन्होंने कई धर्मगुरुओं से मुलाकात की, जिसमें अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि भी शामिल थे। गिरि कोविद -19 से भी संक्रमित हुए हैं। हरिद्वार से लौटने के बाद, अखिलेश ने मंगलवार को अपने कोरोना परीक्षण किया था।

Related News