आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप पिछले एक की तुलना में बहुत कम हो गया है। लेकिन कुछ लोग इस आदेश की अनदेखी कर रहे हैं। इसके लिए विजयवाड़ा के बेंज़ सर्कल से कोरोना जागरूकता पर कैंडल रैली निकाली गई। रैली शुक्रवार रात को बेंज़ सर्कल से शुरू हुई। रैली में जिला प्रशासन ने भाग लिया। बड़ी संख्या में आशा कार्यकर्ताओं, एएनएम, वार्ड और स्वास्थ्य सचिवों ने भाग लिया। गो कोरोना .. गो कोरोना। घर से बाहर निकलने वाले सभी लोगों ने मुखौटों का आह्वान किया।

कृष्णा जिला कलेक्टर इम्तियाज ने कहा कि राज्य कोरोना में दस दिनों से जागरूकता सेमिनार आयोजित कर रहा है। सभी को भौतिक दूरी का पालन करने की सलाह दी जाती है। द कोरोना पर जागरूकता रैली के रूप में मोमबत्ती रैली आयोजित की जा रही है। घर से बाहर निकलने वाले सभी लोगों ने मास्क लगाकर फोन किया।

विजयवाड़ा सीपी श्रीनिवास ने कहा कि केंद्र लॉकडाउन में ढील दे रहा है और लोग बाहर आ रहे हैं। उचित सावधानी बरतने का सुझाव दिया गया है। सभी ने कोरोना फैलाए बिना मास्क पहनने का आह्वान किया। स्वास्थ्य आयुक्त भास्कर ने कहा कि पूरे राज्य में कोरोना पर जागरूकता सेमिनार आयोजित किए जाएंगे। सभी को छह चरणों की भौतिक दूरी का पालन करना चाहिए। भास्कर ने सुझाव दिया कि हर किसी को कोरोना के बारे में पता होना चाहिए।

Related News