Antarvedi के पुलिस ने Antarvedi गाँव के मंदिर तक लोगों की आवाजाही की निगरानी के लिए चौकियाँ स्थापित कीं। चेकपोस्ट मूल रूप से आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में बने हैं। बुधवार को मंदिर के प्रांगण में भीड़ उमड़ने के वीडियो सामने आने के बाद ऐसा किया गया।

मल्कीपुरम गाँव के निवासी के अनुसार, पुलिस ने चेकपोस्टों को स्थापित किया है और लोगों से इस बात के लिए पूछताछ की है कि वे अंटारवेड्डी की दिशा में जाना चाहते थे या नहीं। क्रास चेकिंग के बाद ही पास होने की अनुमति दे रहे हैं। गुडीमेल्लंका पुल के पास एक चेक पोस्ट भी स्थापित किया गया, जहाँ से सड़क मार्ग से अंटवेदवी होते हुए मल्कीपुरम तक जाती है। पूर्वी गोदावरी के पुलिस अधीक्षक अदन नायन असमी ने पहले ही भक्तों से कानून और व्यवस्था के बारे में चिंताओं के बीच कम राशि में मंदिर का दौरा करने का अनुरोध किया है। हालांकि, यह पुष्टि की जाती है कि स्थिति तनावपूर्ण नहीं है।

मंगलवार को मंदिर में लोगों को रोकते हुए वीडियो सामने आए, जिससे पता चला कि पुलिस भीड़ को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं थी। भगवा झंडे लहराते और ron जय श्री राम ’का जाप करते हुए लोग मंदिर प्रांगण में भागे। बाद में, भीड़ को रथ के नुकसान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए, पास की एक सड़क पर नारे लगाते और धार्मिक गीत गाते देखा गया। सूत्रों के अनुसार, कुछ पुलिसकर्मियों को हाथापाई में पीटा गया, जिससे सुरक्षा कड़ी हो गई और चेकपोस्ट स्थापित किए गए। ।

Related News