पश्चिम बंगाल: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हावड़ा के डुमराजला में आज एक आभासी पता दे रहे हैं। इस संबोधन में उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी बंगाल में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और पहली कैबिनेट में फैसला करेगी कि बंगाल के लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलना चाहिए। बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है। बंगाल में कारोबार बंद हैं। बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है। आप इसे रोक नहीं सकते। 'केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी कहा,' बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और "सोनार बांग्ला" के सपने को पूरा करेगी।

इस संबोधन में उन्होंने कहा, 'हम मिलकर बंगाल में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे और टीएमसी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होना ऐसा क्यों हो रहा है। ममता जी को यह सोचने की जरूरत है। टीएमसी ने 10 साल पहले सरकार बनाई थी। नारा था "माँ, माटी, मानुष"। इस नारे को मानते हुए, बंगाल के लोग बदल गए थे। "माँ, माटी, मानुष" का नारा अदृश्य हो जाता है, तानाशाही, तुष्टिकरण का नारा प्रकट होता है। ममता ने कम्युनिस्ट की तुलना में अधिक ध्वस्त करने का काम किया है। पूरे बंगाल में परिवर्तन की लहर देखी जा रही है।



अपने संबोधन में उन्होंने यह भी कहा, 'किसान निधि योजना को लागू नहीं किया गया है और अब कह रहे हैं कि इसे लागू किया जाएगा, लेकिन इसके लिए किसानों की एक सूची की जरूरत है। खाता संख्या आवश्यक है। किसानों को फिर से धोखा दिया गया है। अगर आप मोदी जी को छह हजार रुपये भेजना चाहते हैं, तो वह कैसे भेजेंगे? भाजपा के बंगाल कार्यकर्ता घर-घर जाकर बताएंगे कि ममता बनर्जी पीएम को छह हजार रुपये नहीं दे रही हैं।

उन्होंने यह भी कहा, 'बंगाल की भूमि खूनी है। क्या ममता बनर्जी की सरकार घुसपैठ रोक सकती है? केवल मोदी जी की सरकार ही इसे रोक सकती है। भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है। मोदी जी लोक कल्याण के लिए व्यस्त हैं। ममता जी भतीजे के कल्याण के लिए व्यस्त हैं। बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और तोलाबाजी और तुष्टिकरण को पूरी तरह से खत्म कर देगी।

Related News