नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को यूपी के दौरे पर हैं. वह सुबह से शाम के बीच प्रदेश भाजपा के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। अमित शाह न केवल पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे बल्कि मिशन-2022 के लिए पार्टी की रणनीति भी तैयार करेंगे और मुख्यालय में होने वाली बैठकों में कार्यकर्ताओं को सुझाव भी देंगे.

अमित शाह सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे और पार्टी पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। उनके कार्यक्रम को भाजपा के चुनाव प्रचार में एक अहम पड़ाव के तौर पर देखा जा रहा है. शाह द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार, राज्य भाजपा इकाई मिशन 2022 के अपने कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएगी। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री शाह शुक्रवार सुबह 10.30 बजे चौधरी चरण हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से अमित शाह सुबह 11 बजे डिफेंस एक्सपो ग्राउंड सेक्टर-17 वृंदावन योजना स्थल पर पहुंचेंगे। जहां पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा. शाह अवध क्षेत्र के पावर सेंटर समन्वयक/प्रभारी को भी संबोधित करेंगे। यह पता बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है।

अमित शाह पार्टी एलईडी प्रचार वाहनों को भी हरी झंडी दिखाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सीएम योगी आदित्यनाथ, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, प्रदेश महासचिव ( संगठन) सुनील बंसल और पार्टी के अन्य पदाधिकारी और राज्य सरकार के मंत्री इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

Related News