दोस्तों, आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं। इस बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा सीएम पद के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि भाजपा राज्य में अपने संभावित हार को देखते हुए लोकतंत्र की हत्या करने पर आमादा हो चुकी है। उन्होंने कहा है कि चुनाव आयोग दोषियों पर कड़ी कार्रवाई कर मतगणना तक ईवीएम की कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करे।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ईवीएम में हेर-फेर की साजिश की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगाह किया है कि वह स्ट्रांग रूम की निगरानी में तनिक भी चूक नहीं होने दें, जिससे भाजपा किसी भी तरह की साजिश नहीं कर सके।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य का कहना है कि भोपाल में स्ट्रांग रूम का लाइट बंद हो जाना, सागर में गृहमंत्री की विधानसभा सीट की रिजर्व ईवीएम मशीनों का 48 घंटे बाद पहुँचना, सतना-खरगोन में अज्ञात बक्से से स्ट्रांग रूम में ले जाने के वीडियो का सामने आना किसी ना किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना 11 दिसंबर को सुनिश्चित है। लिहाजा ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए भोपाल की पुरानी जेल में बने स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात पहरा दे रहे हैं।

Related News