मुंबई: देश भर के कई राज्यों में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर शिवसेना ने आज यानी शुक्रवार को बीजेपी को अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल, शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' के जरिए बीजेपी के मौजूदा हालात की कड़ी आलोचना की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ''ऑपरेशन लोटस यानी कमाल' अलकायदा की तरह आतंक का शब्द बन गया है। ''

उधर, एनसीपी प्रमुख शरद पवार का कहना है, 'देश के हालात भ्रमित करने वाले हो गए हैं. अब ऐसी कई भ्रमित करने वाली बातें हैं। भगवान विष्णु का पसंदीदा फूल 'कमल' सरकार चुनने, विपक्षी सरकारों को उखाड़ फेंकने और पार्टियों को बांटने के लिए बदनाम हो गया है। 'ऑपरेशन लोटस' अल कायदा की तरह आतंक का शब्द बन गया। दिल्ली सरकार को गिराने के लिए शुरू किया गया 'ऑपरेशन लोटस' 'विफल' हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी का पर्दाफाश करने का ऐलान किया है। इसके अलावा बिहार में 'ऑपरेशन लोटस' नहीं चला और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी चंद्रशेखर राव ने अमित शाह को ईडी, सीबीआई आदि लगाकर मेरी सरकार गिराने की खुली चुनौती दी। साथ ही 'सामना' में कहा गया कि नहीं महाराष्ट्र में शिंदे धड़े की तरह झुकने को तैयार है। दूसरे राज्यों में ईडी के डर से वे घुटनों के बल बैठ गए।

आपको बता दें कि 'सामना' में लिखा है कि केंद्र सरकार ने अपराधियों की तरह लुकआउट नोटिस जारी कर लोगों की सरकार को बदनाम किया है। ईडी का इस्तेमाल महाराष्ट्र में सरकार गिराने के लिए भी किया गया था। लेकिन सिसोदिया भगोड़े सज्जन नहीं हैं। ये सब केजरीवाल सरकार को गिराने के लिए हो रहा है। इसके अलावा शिवसेना के मुखपत्र में आगे कहा गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद बीजेपी पर करोड़ों रुपये का 'प्रस्ताव' करने का आरोप लगाया है, तो लोकतंत्र के लिए कितना खतरनाक और फ्री 'ऑपरेशन लोटस' आ गया है सामने।

Related News