रविवार को नलगोंडा में एक अपराध का मामला दर्ज किया गया था, जहां अज्ञात लोगों ने अन्नपर्ती जिले के पास एसबीआई की एटीएम मशीन का कैश खोला और उसमें से 11.5 लाख रुपये की नकदी चुरा ली। ATM सेंटर के CCTV कैमरे द्वारा INCIDENT रिकॉर्ड नहीं किया गया था।

हम आपकी जानकारी को संक्षेप में साझा करते हैं, चोरों ने सशस्त्र रिजर्व पुलिस की 12 वीं बटालियन के प्रवेश द्वार से 100 मीटर से कम की एटीएम की कैश चेस्ट को खोलने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया और नरकटपल्ली-अदनकी स्टेट हाईवे के पास हैं। पुलिस को संदेह है कि घटना आधी रात के बाद हुई। एटीएम सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे के तारों को काटकर चोरों ने फंदा लगा लिया। घटना ने सनसनी मचा दी और सुरक्षा खामियों को उजागर किया।

उल्लेखनीय है कि स्थानीय लोगों ने देखा कि एटीएम मशीन को खुला रखा गया था और नालगोंडा ग्रामीण पुलिस को सतर्क किया गया था, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच की। अनाड़ी टीम ने एटीएम केंद्र से भी सबूत एकत्र किए। सूत्रों ने कहा कि पुलिस इलाके में लगे एक अन्य सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच कर रही है और घटना में शामिल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Related News