गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की है। जिसमे तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। भाजपा ने खेरालू विधानसभा से सरदार सिंह चौधरी को टिकट दिया है। मानसा से जयंतीभाई पटेल और गरबाड़ा विधानसभा क्षेत्र से महेंद्रभाई भाभोर को उम्मीदवार बनाया है।

इन उम्मीदवारों को भाजपा ने उतारा चुनावी मैदान में
सूची में अन्य नामों में राधनपुर विधानसभा क्षेत्र से लविंगजी ठाकोर, पाटन से राजुलबेन देसाई, हिम्मतनगर से वी.डी. झाला, गांधीनगर उत्तर से रीताबेन पटेल, कलोल से बाकाजी ठाकोर, वटवा विधानसभा क्षेत्र से बाबू सिंह जाधव, पेटलाड विधानसभा क्षेत्र से कमलेश पटेल और मेहदाबाद विधानसभा से अर्जुन सिंह चौहान को टिकट दिया है।

दूसरे चरण का चुनाव है पांच दिसंबर को
वहीं, पार्टी ने झालोद से महेश भूरिया, जैतपुर से जयंतीभाई राठवा और सयाजीगंज से केउर रोकडिया को मैदान में उतारा है। इन 12 सीटों पर दूसरे चरण के चुनाव में पांच दिसंबर को मतदान होगा। इन सीटों पर नामांकन की आखिरी तारीख 17 नवंबर है।


गौरतलब है कि गुजरता विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव का प्रचार-प्रसार तेज कर दिया हैं। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है।

Related News