पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण का मतदान आज शुरू हो गया है। ऐसी स्थिति में, आपको पता होना चाहिए कि दूसरे चरण के तहत, बिहार के लोग 94 सीटों पर अपने प्रतिनिधि का चुनाव करने के लिए काम कर रहे हैं। दरअसल, दूसरे चरण के मतदान में, आज तेज प्रताप यादव जैसे कई दिग्गजों के भाग्य, जिनमें मुख्यमंत्री पद के दो दावेदार भी शामिल हैं, का फैसला किया जाएगा। दूसरे चरण में 2,86,11,164 मतदाताओं ने वोट डाला। आज चिराग पासवान ने भाई राजकुमार राज के साथ अपना वोट डाला है।

अपना वोट डालने से पहले, उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा, 'आज के मतदान में सभी बिहारी लोगों से अपील है कि वे अपने मतदान का उपयोग खुद पर गर्व करने के लिए करें। आने वाली सरकार में बिहार को बदलना चाहिए। कुछ काम होना चाहिए। 4 लाख बिहारी द्वारा बनाए गए बिहार 1 बिहारी 1 विजन डॉक्यूमेंट को लागू करने के लिए अपना आशीर्वाद दें। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि आज कुछ बूथों पर शाम 4 बजे तक और कई बूथों पर शाम 7 बजे तक वोट डाले जाएंगे।

दूसरे चरण के मतदान से पहले, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा- 'आप मुझे लिखित में ले सकते हैं कि 10. नवंबर के बाद नीतीश कुमार फिर कभी सीएम नहीं होंगे। मेरी कोई भूमिका नहीं होगी, मैं चाहता हूं' बिहार पहले बिहारी पहले ’। मैं 4 लाख बिहारियों के सुझावों द्वारा तैयार किए गए विज़न डॉक्यूमेंट के अनुसार काम करना चाहता हूं। 'वैसे, बिहार चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को आने वाला है।

Related News