https://aajtak.intoday.in/story/sapna-chaudhary-campaigning-for-bjp-candidate-manoj-tiwari-in-delhi-lok-sabha-elections-2019-1-1077921.html

आपको बता दें कि पिछले दिनों यह खबर सुर्खियों में बनी हुई थी कि मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। लेकिन सपना ने अगले ही दिन इसका खंडन कर दिया था। उस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी।

ठीक इसके विपरीत सपना चौधरी अब भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांग रही हैं। सोमवार को सपना चौधरी ने दिल्ली में भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार किया। इतना ही नहीं रोड शो में शामिल हुईं सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के लिए वोट भी मांगे। हांलाकि सपना चौधरी ने कहा कि व्यक्तिगत संबंध की वजह से वे मनोज तिवारी का चुनाव प्रचार कर रही हैं। सपना ने कहा है कि उन्होंने भाजपा की सदस्यता नहीं ली है, वो सिर्फ मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने आई हैं। सपना चौधरी ने मनोज तिवारी को अपना अच्छा दोस्त बताते हुए उनके समर्थन में वोट करने की बात कही है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बतौर भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि कांग्रेस ने इस सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जबकि आम आदमी पार्टी ने वरिष्ठ प्रवक्ता दिलीप पांडे को टिकट दिया है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2014 में मनोज तिवारी इसी सीट से चुनाव जीते थे। हांलाकि इस बार मनोज तिवारी के खिलाफ शीला दीक्षित और दिलीप पांडे के चुनाव मैदान में उतरने से यह लड़ाई काफी दिलचस्प हो चुकी है।

Related News