बिहार में भले ही सरकार बन गई हो, लेकिन यहां सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जहां नीतीश कुमार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं, वहीं राष्ट्रीय जनता दल जदयू को तोड़ने का दावा कर रही है। इसी सिलसिले में बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने एक नया दावा किया है। भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव से कहा कि मकरसंक्रांति के बाद अगर वह अपनी पार्टी को बचा सकते हैं, अगर नहीं तो उनकी पार्टी में दरार पड़ सकती है।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजद में लालू के परिवारवाद को लेकर नेताओं में गुस्सा है। उन्होंने दावा किया कि वह संक्रमण के बाद अपनी पार्टी को टूटने से नहीं बचा पाएंगे। भूपेंद्र यादव रविवार को पटना जिला कार्यसमिति की बैठक के अंतिम सत्र को संबोधित कर रहे थे।

भूपेंद्र यादव के दावे का जवाब देने के लिए, राजद पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने आगे आकर भूपेंद्र यादव की चेतावनी का जवाब दिया। हमारी चुनौती बिहार में भाजपा को बचाना है अगर वह सरकार को बचा सकती है। यदि भाजपा बहुत संघर्ष करती है, तो राजद एक पल में खेल खेलेगा और भाजपा को अलग कर देगा। यह राजद की खुली चुनौती है।

मृत्युंजय तिवारी ने भूपेंद्र यादव से पूछा कि बिहार में नौकरी सृजन, टूटी कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध के मुद्दे पर वह क्यों नहीं बोले। मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि भूपेंद्र यादव का राजद को बर्बाद करने का सपना एक सपना ही रहेगा और भाजपा उनके सामने बर्बाद हो जाएगी। आपको बता दें कि बिहार में पार्टी विपक्ष के बीच वर्तमान में गवाही की लड़ाई चल रही है। यहां दोनों पक्ष दावा कर रहे हैं कि 14 जनवरी यानी मकरसंक्रांति के बाद बिहार में बड़ा बदलाव होगा। इससे पहले, राजद नेता श्याम रजक ने दावा किया था कि जदयू के 17 विधायक राजद में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

Related News