राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल, अगले साल कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के आधार पर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है कि 'जब भी किसी राज्य में चुनाव आते हैं या कोई राजनीतिक संकट पैदा होता है। तो वहीं सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी अचानक उस राज्य में सक्रिय हो जाते हैं.

Who is Ashok Gehlot? Here is All You Need to Know About Ashok Gehlot - अशोक  गहलोत कौन है? 'राजनीति के जादूगर' से 'मारवाड़ के गांधी' तक, जानें, अशोक  गहलोत का सियासी
सीएम ने आगे कहा कि जैसे ही यूपी में चुनाव नजदीक आ रहे हैं सीबीआई ने छापेमारी शुरू कर दी है. इससे पहले भी पश्चिम बंगाल, राजस्थान, मध्य प्रदेश और कर्नाटक समेत कई राज्यों में इन संस्थानों का दुरुपयोग हो चुका है।

राजनीतिक एजेंडे को पूरा करने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है इन सभी केंद्रीय निकायों की विश्वसनीयता काफी हद तक निष्पक्ष रूप से काम करने के लिए वर्षों से है, लेकिन जिस तरह से भाजपा इन एजेंसियों को अपने राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने का निर्देश दे रही है, उनकी विश्वसनीयता बर्बाद हो गई है।

CM Gehlot Called A Meeting Of The Council Of Ministers On July 7 - गहलोत  मंत्रिपरिषद समूह की बैठक 7 जुलाई को, विधानसभा सत्र बुलाने पर होगी चर्चा |  Patrika News

इन संस्थानों में कार्यरत अधिकांश अधिकारियों के संज्ञान में यह बात आई है। फिर भी मजबूरी में उन्हें कार्रवाई करनी पड़ती है। मुझे विश्वास है कि समय आने पर जनता राजनीतिक संस्थाओं को गाली देने वाली भाजपा को उचित जवाब देगी।

Related News