लॉकडाउन बढ़ाने के बाद भी देश में कोरोना वायरस का खतरा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है, भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 27 हज़ार पार कर चुका है, तो 850 से ज़्यादा लोगों की मौत होने वाली है, इसलिए 3 मई नजदीक है और लॉकडाउन बढ़ाने या घटाने की फैसला लिया जाना जरूरी हो गया है।

3 मई के बाद लॉकडाउन खोलने के लिए सरकार ने तैयार कर लिए है ये नया रणनीति

20 तारीख से मॉडिफाई लॉकडाउन किया गया था और अब मॉडिफाई लॉकडाउन की वजह से भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर, यही सलाह करने वाले हैं, कि 3 मई के आगे क्या करना है और कैसे ?

नरेंद्र मोदी जी ने मुख्यमंत्रियों के साथ पहली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग 20 मार्च, दूसरी 2 अप्रैल, तीसरी 11 अप्रैल और अब चौथी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग 27 अप्रैल को 10 बजे की जा रही है और 3 मई तक लॉक डाउन खत्म करने की गतिविधि या नई गाइडलाइंस बनाने के आदेश जारी करने पर सलाह ली जाएगी।

अगर देश की सरकार सही समय पर नहीं लगाते लॉकडाउन, तो आज भारत की इतनी भयानक,,,


वैसे अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों की सुलाह से अभी तक जो भी फैसला लिया, भारत के हित में लिया और सही भी लिया, नहीं तो भारत महामारी की चपेट से दूर नहीं था, और उम्मीद है आगे भी जो फैसला लेंगे वो जतना की हिट के लिए होगा।

Related News