चंडीगढ़: श्याम सिंह राणा 2014 में राडार सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतकर इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) में शामिल हो गए। 2019 में उन्हें टिकट नहीं दिए जाने से बेहद परेशान थे रेडोर सीट। अपनी नाराजगी के बावजूद, वह पार्टी में बने रहे कि उन्हें एक पद मिल सकता था लेकिन उन्हें लगातार नजरअंदाज किया गया।

जिसके बाद पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा शनिवार को इनेलो में शामिल हो गए हैं। उन्होंने पहले ही बीजेपी के सभी पदों और कार्यभार से इस्तीफा दे दिया था। अब दो दिन पहले, भाजपा ने विभिन्न राज्य बोर्डों और निगम अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नए नामों की घोषणा की है। जबकि समर्थकों को उम्मीद थी कि वह उन्हें बोर्ड और निगम का नेतृत्व देकर वापस आ जाएंगे, लेकिन श्याम सिंह का नाम भी नहीं था। जिसके बाद पूर्व विधायक ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए इनेलो का हाथ थाम लिया।

शनिवार को वह यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग, इनेलो के प्रदेश महासचिव, चंडीगढ़ सेक्टर -9 और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला के घर पहुंचे। पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने फूलों की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। चंडीगढ़ जाने से पहले, श्याम सिंह राणा पत्रकारों के सामने आए और भाजपा पर निशाना साधा।

Related News