कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज पूर्वाह्न 11:30 बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने कहा है, "मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि आईएएस और आईपीएस जैसे वरिष्ठ सदस्य इस तरह से अधिकारों को त्याग सकते हैं। हमारे पास एक राज्य सुरक्षा सलाहकार है जो एक सेवानिवृत्त डीजीपी है, क्या करता है। क्या वह राजनीतिक कृत्यों को अंजाम देने के लिए है? "

बंगाल के राज्यपाल ने आगे कहा, "हमारे पास पश्चिम बंगाल में क्या है? अल-कायदा, अपने नुकीले दांतों को फैलाते हुए, लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है। हमारे पास एक अवैध बम बनाने का कारखाना है और हर घटना में, बम स्वतंत्र रूप से उड़ रहे हैं, लोग जा रहे हैं।" एम्बुलेंस में लिया गया। आखिर ये लोग क्या कर रहे हैं? " धनखड़ का कई मुद्दों पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से विवाद चल रहा है।

उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल में संविधान की अनदेखी की जा रही है, बंगाल में लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है।" उन्होंने यह भी कहा, 'अवैध हथियार और बम बनाए जा रहे हैं और अलकायदा राज्य में अपने पंख फैला रहा है।' ममता बनर्जी ने पहले धनखड़ पर राज्य में "समानांतर सरकार" चलाने का आरोप लगाया था। जबकि राज्यपाल लगातार पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते रहे हैं, उन्होंने पहले कहा था कि यहां की स्थिति बहुत चिंताजनक है।

Related News