भोपाल: मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार की फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ये देशद्रोही बिक्री के लिए हो सकते हैं, लेकिन राज्य के मतदाता बिक्री के लिए नहीं हैं। वहीं, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ। नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि कांग्रेस बिसाहू लाल सिंह की छवि को धूमिल करने के लिए फर्जी फोटो और वीडियो का सहारा ले रही है।

सोशल मीडिया पर राज्य के खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लड़कियों को 100-100 रुपए के नोट बांटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गाँव का है, जहाँ बिसाहूलाल सिंह ने चुनावी दौरे के दौरान कलश लेने वाली लड़कियों को पैसे दिए थे।

इस पर, राज्य कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक, नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि जब ये गद्दार खुद 35 करोड़ में बेचे जाएंगे, तो वे नोट लूट लेंगे। लेकिन यह सच जानिए कि इन गद्दारों को बेचा जा सकता है, राज्य के मतदाता बिक्री के लिए नहीं हैं।

Related News