बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल उनका बेटा आर्यन खान इस समय जेल में है। दरअसल, उन्हें ड्रग के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और अब उन्हें गिरफ्तार हुए 16 दिन से ज्यादा का समय हो गया है. शाहरुख खान और गौरी खान अब तक अपने बेटे को जेल से बाहर नहीं ला पाए हैं। हालांकि शाहरुख खान को इस बीच बॉलीवुड से लेकर कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। अब इन सबके बीच हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है.

आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा है, 'उन्हें फिल्म स्टार के बेटे के समर्थन में साथ आने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें फिल्म स्टार के बेटे के समर्थन में एक साथ आने के लिए कहा जा रहा है, लेकिन वह पूरे मामले को इतना महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं। गाजियाबाद के मसूरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'देश में जब बुरा वक्त आता है तो पीएम नरेंद्र मोदी सो जाते हैं और चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री नई योजनाओं से लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं. फिल्म स्टार के बेटे के लिए आवाज उठाने के लिए कहा था। लेकिन मैं उन लोगों के बारे में बात करूंगा जो गरीब हैं। 27 प्रतिशत मुसलमान यूपी की जेलों में बंद हैं। उनसे कौन बात करेगा? मैं केवल उनके लिए बोलूंगा जो गरीब हैं और उनके लिए लड़ नहीं सकते। उनके अधिकार। उनके लिए नहीं जिनके पिता स्वयं शक्तिशाली हैं।''



आप जानते ही होंगे कि अब तक ऋतिक रोशन, स्वरा भास्कर और सलमान खान जैसे सितारों ने आर्यन खान ड्रग मामले में आवाज उठाई है और इस लिस्ट में कई ऐसे भी शामिल हैं जो शाहरुख के फैन हैं.

Related News