ड्रग रैकेट का मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है। CCB द्वारा 12 दिनों की पूरी जाँच के बाद, सैंडलवुड ड्रग कांड मामले में अधिकांश कैद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, साथ ही राजनीतिक दोष का खेल भी तेज हो गया है। जबकि गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक के साथ राजस्व मंत्री आर। अशोक की एक तस्वीर वायरल हो गई है, कांग्रेस विधायक ज़मीर अहमद खान और पूर्व मुख्यमंत्री एच। डी। कुमारस्वामी के बीच विवाद कोलंबो में एक कैसीनो की यात्रा पर जारी रहा है।

सोमवार को मामले में मुख्य आरोपित वीरेन खन्ना, रविशंकर, अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, राहुल थोंसे, प्रशांत रांका को बेंगलुरु की पहली एसीएमएम अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि, एक अन्य अभिनेत्री संजना गलरानी को पूछताछ के लिए 16 सितंबर तक तीन और दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि रागिनी द्विवेदी ने जमानत के लिए अर्जी दी थी, लेकिन उनकी जमानत की सुनवाई 16 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई और उन्हें परप्पाना अग्रहारा जेल में दो दिन बिताने पड़े। हालांकि रागिनी के अधिवक्ताओं ने अपील की कि उसे स्वास्थ्य समस्याएं हैं और अदालत को उसे एक निजी अस्पताल में इलाज करने की अनुमति देनी चाहिए, अदालत ने कहा कि उसे जेल अस्पताल में चिकित्सा सहायता दी जानी चाहिए।

इस बीच, ड्रग रैकेट के संबंध में राजनीतिक दोष का खेल जारी है। राजस्व मंत्री आर अशोक को केक भेंट करने वाले ड्रग रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार राहुल थोंस की एक तस्वीर रविवार रात वायरल हुई है। इस बीच, विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने ज़मीर की राहत के लिए कहा और कहा कि ज़मीर को बिना किसी प्रमाण के उत्पादन के बिना भी निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा, "अगर कोई ड्रग रैकेट में शामिल है, तो उन्हें दंडित किया जाना चाहिए। बिना किसी सबूत के किसी को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।"

Related News