देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

इस साल 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद अगले साल लोकसभा चुनावों होने जा रहे है। ऐसे में राजनितिक पार्टियों के बीच आपसी हमले तेज हो गए है। आये दिन राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर हमले कर रहे है। इसी कड़ी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। इन दिनों कांग्रेस सीबीआई और राफेल मामले पर प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथ ले रही है।

हाल ही में राहुल गाँधी ने कहा कि अगर पत्रकारों ने मोदी से सवाल पूछना शुरू किया तो वे प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भाग जाएंगे। राहुल ने पत्रकारों के कहा कि "मैं आपके सामने आता हूँ, आप मुझसे जो सवाल पूछना चाहते हो, पूछते हो। आप प्रधानमंत्री मोदी को यहाँ बैठा दो और उनके सामने 3-4 सवाल राफेल पर पूछ लो, कुर्सी छोड़कर चले जाएंगे। राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मैं कहता हूँ पीएम मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलाओ। मैं यहाँ पत्रकारों के साथ बैठूंगा। मैं एक दिन के पत्रकार बनूँगा और उनसे इस पर सवाल पूछना चाहता हूँ।

वहीं हाल ही में राहुल गांधी केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे इसकी लेकर उनको हिरासत में लिया गया। उनको कुछ देर थाने में बैठा के छोड़ दिया गया।

Related News