इंटरनेट डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सीधी और जबलपुर में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले जिसकी तैयारी प्रशासन और पार्टी की और से पूरी कर ली गई है। लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश दौरे पर रहने पर उनकी ये पहली सभा होगी जो सीधी में दोपहर एक बजे और जबलपुर में चार बजे होने वाली हैं। आपकों बतादें की मध्य प्रदेश में 29 अप्रैल को महाकौशल की छह सीटों पर पहले दौर का मतदान होना है।


इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री ने वाराणसी में बड़ा रोड़ शो किया जिसमें समर्थकों की अपार भीड़ देखने को मिली है ऐसा माना जा रहा है की आज की जनसभा में बेहद लोगों की आने की संभावना है जिसके मदद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किया है खबरों से मिली जानकारी अनुसार सीधी में मंच पर भाजपा प्रत्याशी रीति पाठक मौजूद रहेंगी तो वहीं जबलपुर में अन्य संसदीय क्षेत्रों के पांच भाजपा प्रत्याशी मंच पर पीएम मोदी के साथ रहेंगे। आपकों बतादें की इन छह सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार 27 अप्रैल को थमने वाला है और 29 अप्रैल को मतदान होगा।


जिसकी जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी ने बताया है की प्रधानमंत्री वाराणसी में नामांकन दाखिल करने के बाद सभा करने के लिए एक बजे सीधी पहुंचेने वाले है, यहां उनकी सभा मड़रिया बायपास के नजदीक ग्राउंड पर होगी। इसके बाद वे 4 बजे जबलपुर आएंगे। यहां गैरिसन ग्राउंड सदर में जनसभा होगी। आपकों बतादें की भाजपा कार्यकर्ताओं को हर बूथ से भीड़ लाने का टारगेट भी इस रैली को लेकर दिया गया।

Related News