उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी के लिए जनसभा करने पहुंचे वरुण गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पर सियासी प्रहार करते नजर आ रहे हैं।

वरुण गांधी ने कहा कि आपको किसी भी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि बाहुबली मोनू गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू के भाई हैं। जनसभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए वरुण गांधी ने कहा, पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। लेकिन अब आप दुनिया में कहीं भी जाओ तो लोग कहेंगे कि वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। यह पहचान मेनका गांधी के आने के बाद से और ज्यादा मशहूर होने वाली है।

इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में कहा कि मैं अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे वरुण की है। इसलिए मैं आपको याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है। उन्होंने कहा कि जात-पात पर मुझे कोई बात नहीं करनी है, क्योंकि जात-पात की राजनीति तो गठबंधन करता है। मैं सभी लोगों को एक साथ लेकर चलती हूं।

गौरतलब है कि साल 2014 में वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव जीता था, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने वरुण गांधी की यह सीट उनकी मां मेनका गांधी को दे दी है। जबकि वरुण गांधी पीलीभीत से भाजपा उम्मीदवार हैं।

Related News