आपको जानकारी के लिए बता देें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि नामदार (राहुल गांधी) को लोगों की भलाई नहीं, अपनी मलाई की चिंता है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर नामदार को दोबारा घुसने दिया तो वह मलाई खा जाएंगे।

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के नामदारों ने कभी भी अरुणाचल की परवाह नहीं की। जबकि अरुणाचल को पहली बार रेल मैप पर लाने का काम इसी चौकीदार ने किया। बोगीबील पुल की शुरूआत की तथा आजादी के 70 साल बाद आपको हवाई कनेक्टिविटी मिल पाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की तरफ संकेत करते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे इनके नेता इनकम टैक्स चुराते हैं। नामदार को खुद जमानत मिली हुई है, अगर जमानत नहीं मिलती तो सोचिए कहां होते? खुद तो बच गए और अब चौकीदार को गाली दे रहे हैं। इन्हें देश और युवाओं की शक्ति पर भरोसा नहीं है। देश की उपलब्धियों पर नामदारों और उनके राग दरबारियों के चेहरे लटक जाते हैं, बस रोना ही रह जाता है।

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और मिशन शक्ति पर ये लोग तिलमिला जाते हैं तथा आतंकवादियों के आकाओं की भाषा बोलते हैं। इन लोगों को भारत में पूछने वाला कोई नहीं, लेकिन पाकिस्तान में इनके चेहरे चमक रहे हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वोत्तर की 25 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। लोकसभा चुनाव 2014 में एनडीए को 8 सीटें मिली थीं। गौरतलब है कि अरुणाचल की 2 लोकसभा और 60 विधानसभा सीटों पर साथ मतदान होना है।

Related News