पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बिना किसी सबूत के इस आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराना गलत है। अगर भारत के पास इस आतंकी हमले का कोई सबूत है तो वो हमें सौंपे, उन पर गारंटी के साथ कार्रवाई की जाएगी। इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत हम पर हमला करेगा तो इसका करारा जवाब मिलेगा। युद्ध शुरू करना इंसान की बात है, लेकिन युद्ध कहां जाकर खत्म होगा ये तो अल्लाह ही जानता है।

बता दें कि प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद उनकी सरकार के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने भी भारत को गीदड़ भभकी देनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि इमरान खान ने 20 करोड़ पाकिस्तानियों की ओर से यह बयान दिया है। भारत अगर अमन की बात करेगा तो अमन की बात होगी, लेकिन जंग की बात करेगा तो जंग की बात होगी।

शेख रशीद अहमद ने कहा कि इमरान खान ने यह संदेश दे दिया है कि पाकिस्तान ने चूड़िया नहीं पहन रखी हैं। हमारे लिए पाकिस्तान जिंदगी है और पाकिस्तान ही मौत है। अगर किसी ने पाकिस्तान की तरफ गलत नजर से देखा तो उसकी आंखें निकाल दी जाएगीं। फिर ना घास उगेगी और न​ चिड़ियां चहकेंगी और न ही मंदिरों में घंटियां बजेंगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मुसलमानों का किला है, जिसकी तरफ सारी दुनिया के मुसलमान देख रहे हैं। रशीद अहमद ने कहा कि इमरान खान के साथ पाकिस्तान की 30 करोड़ जनता खड़ी है। अमन या हो जंग, हम उनके साथ हैं।

Related News