जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के भारत बंद के समर्थन के बयान पर पलटवार किया है। राजस्थान भाजपा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी और उनका पूरा परिवार पार्ट टाइम राजनीति करता है और उनका और अशोक गहलोत का किसानों से कोई लेना-देना नहीं है।

पूनिया ने कहा, "सीएम अशोक गहलोत ने 08 दिसंबर को भारत बंद का समर्थन किया है। इस बार भारत को खुले रहने, बंद करने की जरूरत है। खुले दिमाग के साथ, खुले भारत, दुनिया में नया भारत लेकिन इस मामले में सहयोग की जरूरत है।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी किसानों के पक्ष में हैं और उन्होंने किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि तैयार की है। यह निराधार है। राहुल गांधी और उनका पूरा परिवार अंशकालिक राजनीति करता है।" उन्हें किसानों से कोई लेना-देना नहीं है, न ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से।

पुनिया ने सवाल में कहा कि राजस्थान में किसानों की कर्ज माफी कब होगी और अगर वे किसानों के अनुकूल हैं, तो पहले राजस्थान के किसानों की देखभाल करें। उन्होंने कहा कि "आज तक वे जवाब नहीं दे पाए हैं कि राजस्थान के किसानों की कर्ज माफी कब होगी? ... मेरा मानना ​​है कि अगर वे वास्तव में किसान-हितैषी हैं, तो पहले राजस्थान के किसानों का ध्यान रखें।"

Related News