प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की विपक्ष चाहे जितनी भी आलोचना कर ले, मगर इस सच्चाई को झुठलाया नहीं जा सकता की मोदी आम जनता के बीच बहुत पॉप्युलर हैं, खासतौर पर 70 साल के मोदी यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस है। चलिए आज प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के मौके पर हम आपको बताते हैं कि आखिर वो युवाओं के फेवरेट क्यों बन गए?

स्ट्रॉन्ग कम्युनिकेशन स्किल: बातों में कोई मोदी को हरा नहीं सकता, वो बातों के जादूगर हैं, अपने इसी गुण की वजह से तो वो देश की युवा आबादी के बीच खासे लोकप्रिय है। ड्रेसिंग स्टाइल: मोदी का ड्रेसिंग स्टाइल भी हमेशा चर्चा में रहता है, खासकर उनका हाफ कट बांह वाला कुर्ता और रंग-बिरंगी पगड़ी, इस साल के 15 अगस्त के मौके पर पीएम मोदी ने लाल बंधेज वाली राजस्थानी पगड़ी पहनी थी जिसकी खूब चर्चा हुई।

सोशल मीडिया पर एक्टिव: 2014 का लोकसभा चुनाव जिताने में भी सोशल मीडिया की अहम भूमिका रही, मोदी की लोकप्रियता में सोशल मीडिया का भी अहम स्थान है।

फिटनेस मंत्र: 68 साल की उम्र में भी मोदी बेहद फिट है और फिटनेस को लेकर अपने जुनून के कारण पीएम मोदी युवाओं में खासे लोकप्रिय हैं,अपनी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर कभी थकान नहीं दिखाई देती और वे जहां भी जाते हैं जोशीले अंदाज में भाषण देकर लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं।

नई-नई चीजों में दिलचस्पी: नरेंद्र मोदी की नई-नई खोजों में भी बहुत दिलचस्पी है, पीएम मोदी की योजनाओं और भाषणों में न्यू इंडिया, स्टार्टअप, स्वाइल हेल्थ कार्ड, स्वच्छ भारत, मोदीकेयर, सी-प्लेन जैसे शब्दों का इस्तेमाल होता है।

Related News