Third party image reference

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही अपने डिफरेंट आउटफिट और स्टाइल के साथ दूसरों को फैशन गोल देते हुए नजर आती है। डिनर डेट हो या कोई शादी फंक्शन हर जगह बॉलीवुड एक्ट्रेसस अलग स्टाइल के साथ नजर आती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमेशा ही हर आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत नजर आती है। आज हम आपको उनके ऐसे स्टाइलिश और डिफरेंट ट्रेडिशनल लुक दिखाने जा रहे है जिन्हें आप भी एक बार जरूर ट्राई करना चाहेगी।

मिर्ची अवॉर्ड्स में दीपिका के इस साड़ी स्टाइल ने सबको अट्रैक्ट किया। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल दीपिका दोनों ही तरह के स्टाइल्स को बखूबी कैरी करती हैं।

Third party image reference

दीपिका पादुकोण इस साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। साड़ी को उन्होंने बहुत ही स्टाइलिश तरीके से पहना है जो उन काफी जच रही है। फलॉवर प्रिंट वाली ये साड़ी आपको भी एक परफेक्ट लुक देने में आपकी मदद करेगी।

Third party image reference

साड़ी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की बाजीराव मस्तानी सूट में भी काफी खूबसूरत नजर आती है। सूट में उनका ये ट्रेडिशनल लुक हर किसी को उनका दीवाना बनाता है। अगर आप किसी फंक्शन में ट्रेडिशनल लुक चाहती है दीपिका का ये स्टाइल आपको जरूर ट्राई करना चाहिए।

Third party image reference

इस यल्लो कलर के आउटफिट में दीपिका बहुत ही सुंदर नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को जो हेयर स्टाइल दिया है वो बहुत ही अच्छा लग रहा है।

Third party image reference

दीपिका ये सिंपल टे्रडिशनल लुक भी बहुत ही स्टाइलिश है। सिंपल ब्लैक कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का चुड़ीदार उन पर बहुत ही अच्छा लग रहा है।

Third party image reference

Related News