भारतीय टीम 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए बर्मिंघम के एक होटल में रुकी थी। भारतीय टीम को यहां दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा था। वास्तव में, इस होटल में ठहरने वाले तीन मेहमानों ने भारतीय टीम की गोपनीयता से इनकार किया है। होटल के कर्मचारियों ने भारतीय टीम प्रबंधन की शिकायत पर होटल में रुके तीन मेहमानों को कड़ी चेतावनी दी। बता दें कि ये तीनों लोग भारत के हैं। बर्मिंघम के ब्रिज स्ट्रीट स्थित हयात रीजेंसी में टीम इंडिया को शुक्रवार से रोक दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार, भारतीय टीम प्रबंधन ने होटल के कर्मचारियों से शिकायत की और बताया कि होटल में मौजूद तीन लोगों ने बिना किसी अनुमति के खिलाड़ियों की गोपनीयता का उल्लंघन किया और उनके परिवार की निजी तस्वीरों को क्लिक किया। इंग्लैंड के स्थानीय समय में 4.30 बजे, ये तीनों लोग होटल की लॉबी में शोर कर रहे थे। टेलीग्राफ की खबर के अनुसार, इन तीन लोगों की शरारत, टीम इंडिया प्रबंधन के एक सदस्य ने होटल के कर्मचारियों से शिकायत की।

शिकायत पर, होटल प्राधिकरण ने तीनों मेहमानों को उनके अपमानजनक दुरुपयोग के लिए गंभीर चेतावनी दी है। इसके साथ ही, विराट कोहली और उनकी टीम ने भी अपनी गोपनीयता बनाए रखने का आश्वासन दिया है। होटल के कर्मचारियों ने टीम इंडिया को राहत देते हुए कहा कि अगली गलती पर बिना किसी चेतावनी के तीनों मेहमानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि होटल की सुरक्षा के साथ-साथ ICC ने होटल टीमों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात किए हैं।

Related News