साल 2020 को देखते हुए हर किसी के मन में ये सवाल है कि नया साल 2021 कैसा होने वाला है, इस साल में हर व्यक्ति की अपनी अलग अलग प्लानिंग है। कोई जॉब चेंज करना चाहता है, कोई बिजनेस, तो कोई ट्रांसफर चाहता है। कोई करियर में नई तरह का बदलाव चाहता है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं करियर राशिफल 2021। राशिफल में हम आपको बताएंगे कैसे कि कुछ खास राशि वालों को इस साल करियर और व्यापार में अपार सफलता मिलने जा रही है।


मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए 2021 शुभ परिणाम लेकर आने वाला साबित होगा. मनचाहे फल की प्राप्ति होगी. जो लोग व्यापार करते हैं उनके लिए साल की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन फरवरी से लेकर दिसंबर तक का समय सामान्यतः बेहतरीन परिणाम देने वाला साबित होगा। साल के मध्य में विदेशी संपर्कों से भी अच्छा लाभ होगा।


कर्क राशि
कार्यक्षेत्र के मामलों में कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2021 काफी शुभ साबित होगा. जो लोग नौकरी से अलग कोई व्यवसाय शुरू करने का विचार कर रहे हैं, उनके लिए साल बेहद शुभ रहेगा.

सिंह राशि

साल 2021 में सिंह राशि के जातकों को भी शानदार परिणाम मिलने की संभावना है. इस पूरे साल आप जीवन की महान उपलब्धियां हासिल करने में कामयाब रहेंगे. बस जनवरी से 13 अप्रैल तक और नवंबर से साल के अंत तक थोड़ा संभलकर रहें.


कन्या राशि
साल 2021 में नौकरी-पेशा वालों की आमदनी अच्छी होगी। पूरे वर्ष सफलता के समाचार आपको मिलते रहेंगे, इसलिए अपने काम पर पूरा ध्यान बनाए रखें और मेहनत करें। साल के अंतिम महीने भी काफी अच्छे रहने वाले हैं।


मकर राशि
करियर और नौकरी के लिहाज से 2021 आपके लिए काफी शुभ परिणाम लेकर आने वाला है. आप अपने करियर में नयी बुलंदियों को हासिल कर सकेंगे. 6 अप्रैल से आपके दसवें घर में बृहस्पति का पहलू सकारात्मक परिणामों को और बढ़ाएगा.व्यापार से लाभ लेने के लिए 2021 का शुरुआती समय और मई से जुलाई तक का समय अच्छा रहेगा।


मीन राशि
मीन राशि के जातकों को 2021 में जनवरी से मार्च तक काफी ज्यादा मुनाफा प्राप्त होने की संभावना है. 7 अप्रैल से 14 सितंबर के बीच के महीने में आपको पेशे से संबंधित कई यात्राएं करनी पड़ सकती हैं.

Related News