जेसी लिप्सकिन नाम की एक महिला को किराए के लिए कोई घर नहीं मिला था। उसने कई अपार्टमेंट्स का दौरा किया था लेकिन उसे अपनी पसंद के लिए कोई फ्लैट नहीं मिला था। अपार्टमेंट जाने के बाद वह संतुष्ट नहीं थी। अंत में उसने अपना सपनों का घर बनाने का फैसला किया। जेसी ने ईबे पर एक पुरानी स्कूल बस खरीदी।

साल में 1 दिन खुलती है ये दुकान, और फिर सुबह से ही लग जाती है ग्राहकों की भीड़!

इस पेड़ पर उगते हैं पैसे, लोगों की मुरादें करता है पूरी

जेसी को इको-फ्रेंडली लाइफ जीने की इच्छा थी और वह किसी निश्चित स्थान से जुड़ने में भी सक्षम नहीं थी। उसने एक पुरानी बस खरीदी और इंटीरियर को कुछ ऐसा बदल दिया है सभी को चौंका कर रख दिया। जेसी ने पुरानी बस को 5 सितारा होटल में बदल दिया। ऐसा करने में उसे 3 साल लग गए। उसके बाद ये बस एक स्मार्ट घर बन चुकी था।

जेसी ने कहा कि उस बस को रेनोवेट करने में सबसे कठिन काम उन लोगों को ढूंढना था जो उन चीज़ों के साथ जेसी की घर बनाने में मदद कर सकते थे। अच्छा प्लम्बर, बढ़ई और इलेक्ट्रिशियन ने जेसी की बहुत मदद की और उस पुरानी बस को 5 सितारा होटल के समान बना दिया।

2 फीट के इस पाकिस्तानी शख्स के साथ 6 फीट की खूबसूरत लड़की ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

3 वर्षों में इस बस का पूरा रूप बदल गया। बस को बदलने में बहुत पैसा खर्च किया गया था, लेकिन जो परिणाम सामने आया उसे देख कर सभी ने जेसी की बहुत तारीफ़ की। जेसी ने अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की।

Related News