आजकल यंगस्टर्स फेमस होने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। अब ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। जहां एक महिला इस समय शहर की चर्चा है। दरअसल, महिला इस समय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। महिला को लेकर यूजर्स भड़क चुके हैं और अब तक महिला पर कई मीम्स भी बन चुके हैं। खैर, यह सब महिला के अजीबोगरीब फोटोशूट की वजह से है। जी दरअसल महिला ने अपने पिता की बॉडी के सामने फोटोशूट करवाया है और वो भी ग्लैमरस पोज देते हुए.

यही वजह है कि महिला इस समय ट्रोल हो रही है। पूरा मामला अमेरिका के एक शहर का बताया जा रहा है। दरअसल यहां की एक महिला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे महिला ने अपने पिता के अंतिम संस्कार में क्लिक किया है. महिला ने कई तस्वीरें खिंचवाईं और सबसे आश्चर्यजनक रूप से वह अपने पिता की लाश के सामने खड़ी रही। आप देख सकते हैं फोटो में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं महिला के पीछे कैसेट में रखे उसके पिता का शव.



पीछे से उसका हाथ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं महिला ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जहां से इसे रेडिट पर एक ग्रुप में शेयर किया गया। तभी से महिला की ये फोटो वायरल हो रही है और लोग इस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. बहुत से लोग कहते हैं कि यह बहुत ही घृणित है। तस्वीर किस महिला की है और इसके पीछे की कहानी क्या है ये अभी सामने नहीं आया है लेकिन लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं.

Related News