व्यवसायी और क्रिकेट प्रशासक ललित कुमार मोदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मित सेन के साथ अपने रिलेशन की घोषणा की। अपने रिश्ते से पहले, मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी।

सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा करने से सालों पहले ललित कुमार मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी। दोनों 1991 में शादी के बंधन में बंधे और 2018 तक साथ रहे। यहां आपको मीनल मोदी और ललित मोदी के बच्चों और उनकी दिवंगत पत्नी के बारे में जानने की जरूरत है।

कौन थी मीनल मोदी?

मीनल संगरानी नाइजीरिया के सिंधी हिंदू व्यवसायी पेसु असवानी की बेटी थीं। ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते से पहले मीनल संगरानी की शादी नाइजीरिया के एक अन्य सिंधी व्यवसायी जैक सागरानी से हुई थी।

ललित मोदी ने तलाक के तुरंत बाद मीनल संगरानी को डेट करना शुरू कर दिया, और उनके परिवार ने संघ का विरोध किया, क्योंकि वह हाल ही में तलाकशुदा मां थीं और व्यवसायी से नौ साल बड़ी थीं। विरोध के बावजूद, दोनों ने 2018 में शादी कर ली ।

मीनल मोदी को जल्द ही दिल्ली में सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ा और उन्होंने ललित के साथ मुंबई में बसने का फैसला किया। इस जोड़े के दो बच्चे थे - बेटा रुचिर मोदी और बेटी आलिया। मीनल की पहली शादी से ललित मोदी की एक सौतेली बेटी करीमा सगरानी भी है।

कई सालों तक कैंसर से जूझने के बाद 2018 में 64 साल की उम्र में मीनल मोदी का निधन हो गया।

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रिलेशन की घोषणा की

ललित मोदी ने अपनी पत्नी मीनल की मृत्यु के लगभग चार साल बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने संबंधों की घोषणा एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से की, शुरुआत में यह अटकलें लगाई गईं कि दोनों शादीशुदा हैं।

ललित मोदी के ट्वीट के तुरंत बाद सुष्मिता सेन के साथ व्यवसायी की शादी के बारे में अटकलों का दौर शुरू हो गया, आईपीएल संस्थापक ने अफवाहों पर एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि दोनों सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं और वास्तव में शादी नहीं हुई है। उन्होंने आगे कहा कि शादी भी एक दिन होगी।

Related News