लखनऊ: गोद लेने के लिए हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित पूजा गुप्ता ने मुजफ्फरनगर में मानसुरपुर पुलिस स्टेशन में जावेद हबीब के खिलाफ धारा 355, 504 आईपीसी, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया है।

वास्तव में, हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में एक शो के दौरान महिला के बाल पर थूक दिया और उसकी गुणवत्ता समझाया। उसके बालों पर थूकने के जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल जा रहा है। एक महिला के सिर पर इस जावेद थूक में और कहा 'इस थूक में जीवन है।' महिला को बागपत में बरात के निवासी कहा जाता है। महिला पूजा गुप्ता ने कहा कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हेडवे पर होटल किंग विला में एक कार्यशाला में एक प्रदर्शन दिया था जब वह अपने सिर पर अपने बालों को खारिज कर रहा था, हबीब ने मेरे बालों पर थूककर मुझे सार्वजनिक रूप से अपमान किया है।

पूजा गुप्ता ने आगे कहा कि 'सेमिनार में सवाल और जवाब सत्र चल रहा था, जब मैंने उनसे (जावेद हबीब) से पूछा, उसका जवाब यह था कि जब आप मंच पर पहुंचे तो आप चुपचाप बैठते थे, उन्होंने कहा कि यह वही है । सुबह से कौन कह रहा है कि यह कैसे संभव है? तब उसने मेरे सिर को धक्का दिया, मैंने उसे रोक दिया कि जब मैंने अपना काटने शुरू किया तो मेरे पास गर्भाशय ग्रीवा है, वह मेरे सिर पर दो बार थक जाता है और कहा कि यदि आपके पार्लर में पानी की कमी है, तो आप सिर पर थूककर बालों को काट सकते हैं। '


जावेद हबीब ने स्पिटिंग वीडियो वायरल पर जाने के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने के लिए माफ़ी मांगी है, जावेद ने कहा, "मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं। '' हालांकि, जावेद हबीब ने माफ़ी मांगते हुए थूक का जिक्र नहीं किया और कहा कि अगर किसी को" कुछ शब्दों "से चोट लगी है ," उन्होंने माफी मांगी।

Related News