पॉलीवुड के जाने माने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ को आज कौन नहीं जानता है. दिलजीत ने अपने काम और आवाज दोनों का जादू चलाया है और उनके जादू से कोई और नहीं बचा है। हालांकि दिलजीत इन दिनों अपनी फिल्म 'होंसला रख' को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है. उनके साथ पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल और सोनम बाजवा भी हो सकती हैं। अब हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपनी फिटनेस को लेकर खुलासा किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने पसंदीदा दो होममेड हेल्थ ड्रिंक्स शेयर किए। दरअसल, दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह फोटो और वीडियो के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो होममेड हेल्थ ड्रिंक्स की तस्वीर शेयर की है. दरअसल, दिलजीत का कहना है कि वह पानी में हल्दी का सेवन करते हैं। वहीं एक अन्य पेय में नीम और आंवले का पानी नजर आया यानी वह भी इसका सेवन करते हैं। आपको बता दें कि हल्दी में एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण होते हैं और यह एक बेहतरीन एंटीऑक्सीडेंट है।



हल्दी के पानी का सेवन खाली पेट करने की सलाह दी जाती है। नीम की बात करें और नीम के साथ आंवला हमारे दिल को फिट रखता है और आंखों की रोशनी बढ़ाता है। आंवले में विटामिन ए, पाइरिडोक्सिन, राइबोफ्लेविन जैसे पोषक तत्व और सोडियम, पोटेशियम, कैरोटीन, कैल्शियम, तांबा, जस्ता, फास्फोरस, मैंगनीज, मैग्नीशियम और आयरन जैसे खनिज होते हैं। जो पाचन शक्ति को बढ़ाता है। इन दोनों ड्रिंक्स का सेवन दिलजीत करते हैं और खुद को फिट रखते हैं।

Related News